इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर नजर आयेंगी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। इन फिल्मों में वो सबसे ज्यादा बिजी फिल्म भारत में चल रहे है। फिल्म भारत के चर्चे जमकर हो रहे है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया है। हालांकि टीजर में कटरीना नजर नहीं आई थी। लेकिन अब टीजर के बाद इस वक्त ट्रेलर की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। हाल ही में फिल्म के सेट से एक नई तस्वीर आई है। इस तस्वीर में सलमान का आधा चेहरा नजर आ रहा है। वहीं कटरीना भी इस फ्रेम में दिख रही हैं। इस पिक्चर कुछ वक्त पहले ही अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है। जो कि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है औऱ रिश्ते में सलमान खान के जीजा है।

पिक्चर में डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म की टीम के एक क्रू मेंबर को कुछ समझाते हुए दिख रहे हैं। वहीं अगर आप ध्यान से देखेंगे तो, बैकग्राउंड में मॉनिटर पर कटरीना कैफ और सलमान खान की झलक दिख रही है। इस पिक्चर को देखने के बाद पता चल रहा है कि फिल्म पर इस वक्त जोर शोर से काम चल रहा है। कटरीना भी हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही है। जिसमें वो ये बता रही हैं कि इस वक्त वो फिल्म भारत की शूटिंग कर रही है।

बीते दिनों ही गणतंत्र दिवस पर भी सलमान फिल्म से अपना एक लुक शेयर किया था। तस्वीर में सलमान खान नेवी ऑफिसर के लुक में दिखाई दे रहे थे। वहीं बात इस फिल्म के टीजर की करें तो टीजर में सलमान के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं। नेवी अफसर, सर्कस स्टंटमेन, कोयले की खदान में काम करता वर्कर, एक बॉक्सर और पार्टिशन के वक्त मुंह पर कपड़ा बांधकर एक्शन करते सलमान का हर अवतार बेहद दमदार दिख रहा है।फिल्म के टीजर को देख साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी देशभक्ति से भरी होगी।

शायद यही वजह है कि इसके टीजर को रिपब्लिक डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया था। सलमान की ये भारत इस ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देंगी। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। भारत में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।