इस फिल्म ने नजर आएगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की लव स्टोरी

हाल ही में करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक का ट्रेलर लॉन्च हुआ। जिसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन की लव स्टोरी नजर आ रही है। ट्रेलर में वरुण की दमदार परफॉर्मेंस को काफी पसंद भी किया जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरुण इस रोल के लिए करण की पहली पसंद नहीं थे? करण इसके लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को साइन करना चाहते थे।

वरुण ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान खुद इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें पता था कि कलंक में लीड रोल के लिए शाहरुख खान पहली पसंद थे। दरअसल करण बहुत साल पहले ही इस फिल्म को बनाना चाहते थे। खबरों की मानें तो तब वह इस रोमांटिक-ड्रामा में शाहरुख के साथ काजोल, रानी मुखर्जी और अजय देवगन को कास्ट करना चाहते थे। वरुण ने बताया कि करण अपने पिता के निधन के बाद इस स्टोरी पर काम नहीं करना चाहते थे और उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट करने का आइडिया छोड़ दिया।

इस बारे में वरुण ने मीडिया को बताया कि मैंने कभी उनसे (शाहरुख से) इस बारे में बात नहीं की कि मुझे इस रोल को कैसे एप्रोच करना चाहिए। मुझे पता था कि शाहरुख सर और अन्य कास्ट ये फिल्म करने वाली थी। उस वक्त करण इस फिल्म को डायरेक्ट और मिस्टर यश जौहर इसे प्रोड्यूस करने वाले थे। आपको बता दें कि अभिषेक वर्मन कलंक को डायरेक्ट कर रहे हैं।

वरुण ने कहा कि माई नेम इन खान के दौरान अभिषेक उनके रूममेट थे। दोनों उस वक्त इस फिल्म के एसिसटेंड डायरेक्टर थे। तब अभिषेक ने उन्हें बताया था कि करण ने उन्हें इसकी (कलंक की) स्टोरी सुनाई है। उस वक्त कोई नहीं सोच सकता था कि एक दिन वह (अभिषेक) ही ये फिल्म डायरेक्ट करेंगे और मैं इसमें एक्टिंग करूंगा। हालांकि टीजर रिलीज होने के बाद वरुण, शाहरुख से मिले थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने (शाहरुख ने) टीजर देखा और मैंने उनसे उनकी राय पूछी। उन्होंने इस बारे में कुछ अच्छी बाते बताईं।

आपको बता दें कि कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।