इस फिल्म के लिए 15 करोड़ ले रही दीपिका पादुकोण , शाहरुख खान ही आयेंगे नजर

इससे पहले शाहरुख और दीपिका की जोड़ी ‘ओम शांति ओम’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में देखी गई थी, जिसे प्रशंसकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है।

 

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक समतुल्य समय में, सलमान खान को भी इस फिल्म के दौरान देखा जा सकता है। सलमान इस फिल्म के दौरान एक विशेष उपस्थिति प्रदान करेंगे। पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है, इसलिए उम्मीद है कि सलमान और शाहरुख इसमें एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

इससे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम की फीस को लेकर कई खबरें आ चुकी हैं कि इस फिल्म के लिए उन्हें 20 करोड़ की फीस मिल रही है। जॉन दमदार फिल्म में खलनायक की भूमिका में हैं।

वह 60 दिनों में अपनी शूटिंग पूरी करेंगे। एक समतुल्य समय में, आपको बता दें कि अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी, पूरी योजना तैयार की गई है। एक समान समय में, दिवाली पर इसे जारी करने की तैयारी भी चल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ रुपये ले रही हैं। दीपिका की गिनती हाल ही में बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में की जाती है, जिनकी अपनी फैन फॉलोइंग है।

इस कारण से, दीपिका अब अपनी हर फिल्म के लिए एक बाहरी शुल्क लेती हैं। दूसरी तरफ, अगर हम इस फिल्म के बजट का उल्लेख करें, तो कहा जा रहा है कि, इस फिल्म के लिए, आदित्य चोपड़ा ने 200 करोड़ का बजट निर्धारित किया है। यानी यह एक जबरदस्त बजट की फिल्म होने वाली है।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म के दौरान किंग खान के साथ नजर आने वाली हैं।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण से अलग, जॉन अब्राहम भी इस फिल्म के दौरान दिखाई देंगे। जॉन अब्राहम इस फिल्म के दौरान एक नकारात्मक भूमिका में नजर आने वाले हैं। एक समतुल्य समय पर, खबर आई है कि दीपिका ने फिल्म के भीतर एक बड़ी रकम ली है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं।