इस नेता के घर पर हुआ आतंकी हमला, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा पूरा इलाका

भारतीय सेना के लगातार एक्शन के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और आतंकी घुसपैठ की साजिशें रच रहा है। हालांकि उसके मंसूबे नाकामयाब होते जा रहे हैं।

 

अभी बीते दिनों ही एक आतंकी को गिरफ्तार कर दुश्मनों की नापाक इरादों को फेल कर दिया था। सेना ने घाटी से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 1 हैंड ग्रेनेड और 3.5 लाख रुपये कैश बरामद हुआ थे।

बीते हफ्ते सुरक्षाबलों ने जैश के चार आतंकियों को ढेर कर दिया था, जो कि भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सेना ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में जैश के चार आतंकियों को मार गिराया था।

सोमवार सुबह उनके घर पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान आतंकियों ने पीडीपी नेता के सुरक्षा गार्ड को निशाना बना डाला। सुरक्षा गार्ड (कांस्टेबल) मंज़ूर अहमद जख्मी हो गये हैं।

उन्हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। इस समय आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बल की टीम जगह-जगह तलाशी अभियान चला रही है।

उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास का इलाका गूंज उठा है। मौके पर सुरक्षा बलों की टीम पहुंच चुकी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। इस समय तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जिस जगह पर ये हमला हुआ है। वहां पर अभी किसी को भी आने और जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। सुरक्षा कारणों से अभी लोगों को रोक करके रखा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद का घर मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके में स्थित है।

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है। यहां पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद के घर पर आतंकियों ने हमला किया है। जिसमें उनका पीएसओ(निजी सुरक्षा गार्ड) बुरी तरह से जख्मी हो गया है।