इस नए अंदाज में नजर आई उर्वशी रौतेला , देख लोग हुए दीवाने

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी अपने फिटनेस वीडियो तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

बीते दिनों उर्वशी ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में उर्वशी एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि वे अपनी फिल्म के लिए तैयार हैं. जो एक्शन स्टंट से भरी रोमांचक फिल्म होगी. वीडियो में उर्वशी जबरदस्त अंदाज में स्टंट की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कभी अपने डांस से तो कभी अपने फैशनेबल स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक अलग ही रूप देखने को मिला है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो फिलहाल सुर्खियों में है. वीडियो में उर्वशी रौतेला स्टंट करती हुईं नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी उर्वशी के इस स्टंट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.