इस देश में कोरोना नियम को तोड़ने वालो को गोलियों से उड़वाया, स्थिति ख़राब…

उत्तर कोरिया कोरोना मामले से इनकार कर सकता है, लेकिन वास्तव में स्थिति अच्छी नहीं है। तानाशाह किम जोंग उन को कोरोना की धमकी का डर है।

 

सीमा क्षेत्र के निवासियों को डराने के लिए नियमों को तोड़ने के लिए आरोपी को सार्वजनिक रूप से गोली मार दी गई है। किम जोंग उन को संदेह है कि चीनी सीमा पर बैठे लोग दूसरी तरफ के लोगों के साथ अधिक संपर्क में हैं। कुछ लोग तस्करी में भी शामिल हैं, जिससे कोरोना फैल सकता है.

डेली मेल ने रेडियो फ्री एशिया का हवाला देते हुए बताया कि उत्तर कोरिया के सैन्य तानाशाह किम जोंग उन के इशारे पर 9 नवंबर को एक व्यक्ति की सार्वजनिक रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

कोरो के प्रतिबंधों के उल्लंघन में मृतक को चीन से माल की तस्करी करते पकड़ा गया था। वास्तव में, कोरोना के डर से, किम ने मार्च से अपनी सीमा को आधिकारिक रूप से भुगतान कर रखा है। इसलिए अवैध रूप से वहां घूम रहे लोगों के लिए डर पैदा करने के लिए यह कदम उठाया गया है।

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का क्रूर चेहरा एक बार फिर सामने आया है। इस बार, कोरोनोवायरस रोकथाम के नियमों का उल्लंघन करने के लिए एक व्यक्ति को सार्वजनिक रूप से गोली मार दी गई है।

इतना ही नहीं, लोगों को डराने के लिए उत्तर कोरिया ने चीन से लगी सीमा पर एंटी एयरक्राफ्ट गन भी तैनात कर दी हैं और उसे देखते हुए किसी भी उल्लंघनकर्ता को गोली मारने का आदेश दिया गया है। तानाशाह के इस आदेश के बाद लोगों में डर का माहौल है।