इस दिन लांच होगी 2021 Skoda Octavia , जाने क्या होगी कीमत

स्कोडा ऑक्टेविया को भारतीय बाजार में अप्रैल के आखिर में लॉन्च करने की योजना बना रही थी। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के देखते हुए इसी लॉन्चिंग को मई के महीने तक के लिए बढ़ाना पड़ा था।

लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर कंपनी ने अपनी न्यू जेनरेशन ऑक्टेविया सेडान कार की लॉन्चिंग को जून तक टालने का फैसला किया। अब ऐसा लगता है कि चीजें ठीक रहीं तो इस कार को 10 जून को लॉन्च कर दिया जाएगा।

स्कोडा ऑटो इंडिया ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए 2021 ऑक्टेविया सेडान की लॉन्च की नई तारीख की घोषणा की। ट्विटर पर स्कोडा ने लिखा, “ऑल-न्यू ऑक्टेविया एक शानदार कॉम्बिनेशन है, कालातीत डिजाइन, बेजोड़ सुरक्षा, सहज टेक्नोलॉजी, दमदार परफॉर्मेंस, ज्यादा जगह और आराम प्रदान करता है। 10 जून को लॉन्च हो रहा है।”

Skoda Auto India (स्कोडा ऑटो इंडिया) ने आखिरकार अपनी नई 2021 Skoda Octavia (2021 स्कोडा ऑक्टेविया) की लॉन्चिंग की तारीख की पुष्टि कर दी है। कंपनी अपनी चौथी पीढ़ी की स्कोडा ऑक्टेविया की कीमतों का एलान 10 जून को करेगी। इसके साथ ही इस कार के स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स का भी खुलासा करेगी।

इससे पहले, कार निर्माता ने पुष्टि की थी कि 2021 स्कोडा ऑक्टेविया निश्चित रूप से जून में लॉन्च कर दी जाएगी। कोविड-19 महामारी के कारण इसकी लॉन्चिंग में देरी हुई थी। स्कोडा ने देश में महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए इसकी लॉन्च की तारीख को कई बार आगे बढ़ाने का फैसला किया।