इस खिलाड़ी में दिखा धोनी का अवतार, आखिरी गेंद पर लगाया हेलीकॉप्टर शॉट

बड़ौदा के कप्तान केदार देवधर ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी. लेकिन हरियाणा के टॉप ऑर्डर ने शानदार बैटिंग की. चैतन्य बिश्नोई ने एक चौके और दो छक्के के सहारे 15 गेंद में 21 रन बनाए.

वहीं हिमांशु राणा (49) और शिवम चौहान (35) ने भी उपयोगी पारी खेलकर 160-165 रन के लक्ष्य की नींव रखी. लेकिन हरियाणा का लॉअर ऑर्डर कुछ कमाल नहीं कर पाया.

राहुल तेवतिया (10), सुमित कुमार (नाबाद 20), अरुण छपराना (6), रोहित शर्मा (1) कुछ खास नहीं कर सके. ऐसे में हरियाणा 148 रन ही बना सका. हरियाणा के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए.

विष्णु सोलंकी की तूफानी पारी और आखिरी गेंद के छक्के के सहारे बड़ौदा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बड़ौदा (Baroda) ने सोलंकी के नाबाद 71 रनों की बदौलत हरियाणा को आठ विकेट से हरा दिया. हरियाणा (Haryana) ने पहले खेलते हुए सात विकेट पर 148 रन बनाए थे. इसके जवाब में बड़ौदा ने शानदार बैटिंग की.

आखिरी ओवरों में मैच उसके हाथ से फिसलता दिख रहा था. लेकिन विष्णु सोलंकी (Vishnu Solanki) ने आखिरी तीन गेंदों पर छक्का, चौका और छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. उन्होंने 41 गेंद में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली.