इस खास चीज के बिना सलमान खान की शूटिंग है अधूरी

बॉलीवुड के सुल्‍तान, टाइगर और दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान इस ईद फ‍िल्‍म भारत लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान बुलंद आवाज में अपना नाम भारत बताते हुए नजर आते हैं। इस फ‍िल्‍म को अली अब्‍बास जफर ने डायरेक्‍ट किया है। माना जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म देशप्रेम की कहानी लाएगी।

1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर में केवल सलमान खान आग में बाइक लिए डायलॉग बोलते हुए नजर आए। अपने इस टीजर को सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्‍शन में लिखा- ‘एक व्यक्ति और राष्ट्र की यात्रा एक साथ, यहां है ‘भारत’।

इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍होंने इतिहास रच दिया है। एक ऐसी चीज जो सलमान हमेशा अपने साथ रखते हैं, इस फ‍िल्‍म के ल‍िए उन्‍होंने उसे अपने से दूर रखा। इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग पूरी हो चुकी है। आपको मालूम होगा कि सलमान खान जब भी नजर आते हैं तो उनके दाहिने हाथ में एक ब्रेसलेट नजर आता है।

यह ब्रेसलेट प‍िछले दो दशक से उनके साथ है। कहा जाता है कि ये उन्‍हें उनके प‍िता सलीम खान ने बनवाकर दिया था और उसके बाद सलमान खान के करियर को ऐसा बूम मिला कि वो आज तक जमे हैं।

सलमान खान किसी कार्यक्रम में जाते हों या फ‍िल्‍म में कोई भी किरदार निभाते हों, ये ब्रेसलेट उनके साथ हमेशा रहता है। दैनिक भास्‍कर अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत फ‍िल्‍म के ल‍िए सलमान खान ने इस ब्रेसलेट के बिना शूट करने का फैसला किया।

सलमान इस फ‍िल्‍म में नेवी अफसर के रूप में नजर आएंगी। नेवी अफसर और उस डिपार्टमेंट के सम्मान को ठेस न पहुंचे, उसके लिए सलमान खान ने बिना ब्रेसलेट के शूटिंग की। सलमान खान के अलावा कास्‍ट्यूम टीम ने इस बात का पूरा ख्‍याल रखा। अब देखना होगा कि सलमान का ये अंदाज उन्‍हें सफलता के कौन से कीर्त‍िमान दिलाएगा।

सलमान खान की इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी के भी खास करैक्‍टर बताए जा रहे हैं। वहीं जैकी श्रॉफ भी भारत में एक खास रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ जहां सलमान खान के प‍िता के रोल में होंगे वहीं कैटरीना उनकी वाइफ का किरदार न‍िभाएंगी। दिशा पाटनी का रोल भारत में सलमान खान की बहन का बताया जा रहा है। फ‍िल्‍म में सुनील ग्रोवर भी एक अहम किरदार में हैं।