इस कारण एक आम कर्मचारी से भिड़ गई आंध्र प्रदेश के मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी

भारतीय अपनी पोस्ट का दबदबा बनाने में सभी देशो से आगे हैं। हाल ही में हुई घटना कुछ ऐसी ही है। आंध्र प्रदेश के एक मंत्री की पत्नी टोल प्लाजा के कर्मचारियों से सिर्फ इसलिए बहस कर रही थी। क्योंकि उनसे टोल मांग लिया गया।

बता दें, आंध्र प्रदेश राज्य के मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी हैदराबाद से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी में गुंटूर जा रही थीं, रास्ते में पड़ने वाले मडगुलापल्ली टोल प्लाजा पर उनसे टोल किराया मात्र (56रुपए) मांगे गए। जिस पर मंत्री की पत्नी खुद को एक राजनीतिज्ञ बताने लगी।

शुरू में उन्होंने टोल देने से इनकार कर दिया। लेकिन जब टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने उनकी एक न मानी तो उन्हें त्याग करना पड़ा और अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी को टोल चुकाया। यहां …..

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंत्री जी की पत्नी टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ बहस कर रही है, वहीं एक कर्मचारी इस बात पर अड़ा है कि टोयोटा फॉर्च्यूनर को टोल के बिना नहीं जाने दिया जाएगा। इस पूरे वाक्य पर पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री की पत्नी ने कहा, “आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम अभी तक घोषित किए गए हैं। मेरे पति अभी भी मंत्री और विधायक हैं। टोल प्लाजा के कर्मचारी हमारी गाड़ी को कैसे रोक सकते हैं?”

यह पहला अवसर नहीं है जब भारत में राजनेताओं ने टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ टोल के भुगतान को लेकर बहस की। राजनेताओं और उनके एस्कॉर्ट्स द्वारा टोल प्लाजा के कर्मचारियों को हथियार देने के मामले सामने आए हैं, जब उन्हें टोल रोड का उपयोग करने के लिए भुगतान करने के लिए कहा गया। टोल प्लाजा पर नेताओं द्वारा टोल प्लाजा पर हिंसा की घटनाएं भी हुई हैं।