इस कारण उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ मुंबई में BJP ने दर्ज करावाया केस

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री मरियम अख्तर मीर उर्फ उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज करावाया गया है। उर्मिला ने एक टीवी शो के दौरान हिन्दू धर्म के खिलाफ विवादित बयान दिया था। पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ एक टीवी शो के दौरान उर्मिला ने कहा की – हिन्दू धर्म सबसे हिंसक व खतरनाक बन चुका है। इस मामले में अब उर्मिला के खिलाफ धार्मिक भावना आहात करने को लेकर केस दर्ज करवाया गया है।

केस बीजेपी के नेता सुरेश नाखुआ ने दर्ज करवाया है। केस को मुंबई में दर्ज हुआ है। आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में उर्मिला का मुकाबला बीजेपी के गोपाल शेट्टी से होगा। गोपाल शेट्टी ने साल 2014 में कांग्रेस के संजय निरुपम को मात दी थी। इस बार संजय ने उत्तरी मुंबई की जगह उत्तर-पूर्वी सीट से लड़ने का फैसला किया है। कांग्रेस के कई लीडर्स ने उत्तर मुंबई की सीट से लड़ने से इंकार कर दिया था इसके बाद ही उर्मिला को इस सीट से लड़ने का मौका मिला है।

उर्मिला ने अपने बॉलीवुड के दोस्तों को इलेक्शन कैंपेन में सहायता करने के लिए आमंत्रित किया है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि ये देखना होगा कि कितने लोग उनकी मदद को पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि ‘अगर कोई आता है तो ये काफी अच्छा होगा और अगर कोई नहीं भी पहुंचता है तो भी ये ठीक है।’ उर्मिला से पूछा गया कि आखिर उन्हें क्यों वोट दिया जाए इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मेरी ईमानदारी ही मेरी यूएसपी है। मैं लोगों के पास पूरे दिल से पहुंची हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि लोग भी मुझे पसंद करेंगे।’