इस काम की वजह से मंच पर तेज प्रताप यादव ने खुद को बताया बिहार का दूसरा लालू

तेज प्रताप यादव नेक शुक्रवार को जहानाबाद के मखदुमपुर में लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। वहीं, सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव बताया।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पूरे जोश के साथ चुनावी प्रचार में जुटे हैं। तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को बिहार के जहानाबाद सीट से अपने प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के लिए चुनावी सभा में आरजेडी प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर हमला किया।

राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर साधा निशाना

तेज प्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी से बिहार की चार सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। हालांकि शिवहर सीट पर लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार का नामांकन रद्द हो गया। वहीं, सारण और जहानाबाद और हाजीपुर सीट से लालू-राबड़ी मोर्चा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव तिलकुट चुराते हैं, वह जहानाबाद का विकास क्या करेंगे? उन्होंने कहा कि हम बिहार के दूसरे लालू हैं। इससे पहले तेजस्वी ने कहा लालू प्रसाद यादव की प्रशंसा करते हुए कहा था कि लालू प्रसाद यादव जी जनता से मिलते थे और एक दिन में लगभग 12 कार्यक्रमों में भाग लेते थे। लेकिन आज राजनेता केवल 2-4 सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद थक जाते हैं।