इस एक्ट्रेस ने खोला रेखा के सिंदूर लगाने का राज, कहा अमिताभ बच्चन के नाम का…

इस बॉलीवुड फ़िल्म के शूटिंग के दौरान पुनीत इस्सर ने बिग बी को इतनी तेजी से घूंसा मार दिया था कि अमिताभ बच्चन की आंत फट गई थी. इस घटना के बाद 77 दिनों तक अमिताभ बच्चन ज़िंदगी और मौत के बीच जूझते रहे थे. काफी मुश्किल से अमिताभ बच्चन की जान बची थी.

 

शो से जाते-जाते एक्ट्रेस रेखा ने पुनीत इस्सर पर तंज कसते हुए यह कहा था की :- ‘और कितने गुनाह करेंगे आप?’ दरअसल, रेखा पुनीत इस्सर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. पसंद ना करने की वजह भी बिग बी ही हैं, सभी सिनेप्रेमी यह जानते है, बॉलीवुड फ़िल्म ‘कुली’ के शूटिंग सेट पर हुए हादसे के बारे में.

दरअसल, दीपाली इस्सर ने तब इस बात पर यह दावा किया था जब रेखा ने अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘सुपरनानी’ का प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 8’ में गई थीं. इस टीवी शो में रेखा ने ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट रहे पुनीत इस्सर को जमकर इग्नोर किया था.

अब भले ही रेखा अपने सिंदूर लगाने का राज़ किसी से सांझा ना करें लेकिन एक बार टीवी एक्टर पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर ने इस बात का दावा किया था कि रेखा अपनी मांग में बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर भरती हैं. एक्ट्रेस रेखा ने दीपाली इस्सर के इस दावे पर किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने केवल इतना कहा था :- मैं जिस शहर से बिलोंग करती हूं, वहां मांग में सिंदूर भरना एक फैशन है. मुझे यह लगता है कि सिंदूर मुझे सूट करता है.