इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा रोल के बदले मेरे साथ सोना चाहता था ये फिल्ममेकर

“इसके बाद मुझे और मेरे परिवार को आभास हो गया कि पूरी इंडस्ट्री फेक है और मुंबई में लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं। लेकिन मैं हार नहीं मानी और ऑडिशन्स देती रही। इसके बाद और घटना हुई।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक फिल्ममेकर ने मुझे रोल के बदले अपने साथ सोने की डिमांड की थी। मैं तुरंत उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई क्योंकि मेरा काम ही मेरी पूजा है। मैं जानती थी की भले ही मुझे संघर्ष करना पड़ेगा लेकिन मैं इंडस्ट्री में एंट्री करने का सही तरीका अपनाऊंगी।”

बता दें कि डोनल विष्ट शो दिल तो हैप्पी है जी से फेमस हुई थी। इसके अलावा वह एयरलाइन्स, ट्विस्ट वाला लव, कलश: एक विश्वास, एक दीवाना था, लाल इश्क और रूप: मर्द का नया स्वरूप जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में डोनल अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया। उन्होंने कहा, “मैं एक शो के लिए सेलेक्ट हो गई थी, पैसे भी तय हो गए थे। शूटिंग के लिए डेट्स भी बता दी गई थी लेकिन अचानक मुझे प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया था। मुझे बताया गया कि चैनल किसी और एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे।”

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपने संघर्ष के दिनों में कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि एक फिल्ममेकर ने उन्हें रोल दिया था लेकिन इसके बदले में वह उनके साथ सोना चाहता था। हालांकि डोनल बिष्ट ने तुरंत फिल्ममेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी थी। डोनल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए इस घटना का जिक्र किया।