इस एक्ट्रेस ने कई रातों तक लगाए थे रेड लाइट एरिया के चक्‍कर, सलमान खान के साथ भी आ चुकी नजर

इन दिनों प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। वह अपने दूसरे बच्‍चे की मां बनने वाली हैं। साल 2012 में उन्‍होंने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की थी और साल 2016 में वह बेटे तैमूर अली खान की मां बनी थीं। करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्‍नी हैं। उनसे पहले सैफ ने अदाकारा अमृता सिंह से शादी की थी।

 

करीना कपूर जिद की पक्की हैं। जिद के चलते वह करण जौहर की फिल्म भी ठुकरा चुके हैं। करण ने उन्हें मुंहमांगी रकम नहीं दी थी तो उन्‍होंने फ‍िल्‍म करने से इनकार कर दिया। करीना कपूर ऐसी अदाकारा हैं जो आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकी हैं। वह हर बड़े सितारे के साथ स्‍क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

करीना कपूर को राकेश रोशन ने फ‍िल्‍म ‘कहो ना प्यार है’ के लिए साइन किया था। हालांकि ऋतिक रोशन की इस फ‍िल्‍म से करीना कपूर कुछ समय बाद अलग हो गईं।

करीना कपूर ने कुछ दिन इस फ‍िल्‍म की शूटिंग भी की थी। बाद में रिपोर्ट आई कि फ‍िल्‍म में राकेश रोशन ऋतिक रोशन पर अधिक फोकस कर रहे थे इसलिए करीना अलग हो गईं। करीना के अलग होने के बाद अमीषा पटेल को इस फ‍िल्‍म में मौका दिया गया।

इस फिल्म का प्रस्ताव जब करीना कपूर को दिया गया था तो उन्होंने यह कहकर ठुकरा दिया था कि वेश्या का रोल निभाना उनके लिए मुश्किल है।

कुछ समय बाद मेकर्स ने फ‍िर उनसे इस रोल के लिए चर्चा की तो करीना कपूर ने स्वीकार कर लिया। आपको बता दें कि इस रोल की तैयारी के लिए वे कई बार रात में मुंबई के रेड लाइट एरिया में गईं और उन्होंने सेक्स वकर्स के हाव-भाव को गौर से देखा।

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा में 20 साल पूरे कर चुकी हैं। साल 2000 में आई फ‍िल्‍म Refugeeसे उन्‍होंने डेब्‍यू किया था। इसके बाद साल 2003 में करीना कपूर खान सुधीर मिश्रा की फ‍िल्‍म चमेली में नजर आई थीं। ‘चमेली’ को करीना कपूर की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले इस फ‍िल्‍म का ऑफर करीना ने ठुकरा दिया था।