इस एक्ट्रेस खाया फायर पान, फिर जो हुआ उसे देकर आप भी नहीं खायेंगे पान

टीवी जगत की हॉट एवं ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा इंदौर में एक पान की दुकान पर फायर पान खाने गई थीं. इस दौरान फायर पान देख उनकी हालत खराब हो गई. निया शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर वह दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं.

निया शर्मा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट हुए इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट रही है. वीडियो में निया शर्मा मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मशहूर फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही हैं. हालांकि फायर पान खाने से पहले और बाद में उनकी हालत कुछ ऐसी हो जाती है कि उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

पहले तो वह फायर पान देखकर डर जाती हैं. इसके बाद उसे खाने से पीछे हटती हैं. हालांकि इसे खाने के बाद वह चौंक जाती हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस भी अजीब हैं. वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि पान खाने के बाद उनकी हालत खराब हो गई है.

निया ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ‘पान के साथ ट्विस्ट, यह फायर पान है.’ निया एक बेहतरीन एक्ट्रेस और दमदार मॉडल हैं. वह अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं.

निया ने टीवी की दुनिया में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से की थी. इसके बाद वह स्टार प्लस के ही शो ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से घर-घर में पॉपुलर हो गईं. इसमें निया की एक्टिंग को काफी सराहा गया.

निया ने जीटीवी पर आने वाले शो ‘जमाई राजा’ में मुख्य भूमिका निभाई. उन्होंने इश्क में मरजावा सीरियल में भी काम किया. फिलहाल, निया शर्मा इन दिनों टीवी स्क्रीन से थोड़ी दूर हैं, उन्होंने कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है.