इस एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस पर मिला ये कमेंट “जल्दी में नाइटी पहन आई क्या आंटी”, हुई बुरी तरह ट्रोल

उनका हर स्टाइल काबिल-ए-तारीफ होता है. बहुत कम बार ही ऐसा देखा गया है जब वह किसी स्टाइल को रिपीट करती हो. वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके फैसन सेंस को करीब से अनुसरण करती हैं.

मलाइका अरोड़ा अपने शानदार ड्रेसिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वह बैकलस से लेकर बॉडीकॉन ड्रेस को बखूबी से कैरी करना जानती हैं.

हाल ही में मलाइका को अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जाते स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका हमेशा की तरह हॉट एंड ग्लैमरस नजर आ रही थीं. मलाइका ने अपने इस लुक के लिए ऑलिव ग्रीन कलर की बेहद हॉट ड्रेस पहनी थी. इसके साथ उन्होंने हवाई चप्पल व ओवरसाइज चश्मा लगा रखा था.

मलाइका का यह लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. उनके फैंस को उनका यह लुक बहुत ज्यादा पसंद आया, मगर कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए बुरी तरह ट्रोल किया.

एक उपभोक्ता ने कमेंट कर मलाइका को आंटी बताया. वहीं एक ने लिखा- जल्दी में नाइटी पहन आई क्या. एक दूसरे उपभोक्ता ने लिखा- हमेशा फालतू कपड़ो पहनती हो. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो बहुत ज्यादा भद्दे कमेंट भी किए हैं, जिन्हें हम यहां मेंशन नहीं कर सकते.

बता दें, इससे पहले भी मलाइका को अपने ड्रेसेज को लेकर फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह ट्रोलर्स की परवाह किए बिना हर बार अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट करती नजर आथी हैं.