इस एक्टर को पसंद करती है सनी लियॉन , साथ जाना चाहती है डेट पर

सलमान खान के स्टारडम का दीवाना हर कोई है और सनी भी उनके इस चार्म से बच नहीं पाई हैं। सनी सलमान को तब से जानती हैं जब वह बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट थी और तभी से सलमान सनी का समर्थन करते आ रहें है।

 

आज भी सलमान सनी की इज्जत करते हैं और उनके कार्य की तारीफ करते हैं। सनी भी सलमान को बहुत अधिक पसंद करती है वह मौका मिलने पर सलमान के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। सनी सलमान के साथ कार्य भी करना चाहेंगी और सलमान और सनी के फैंस भी दोनों को एक साथ देखना चाहेंगे।

आमिर खान उन चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने मुश्किल दौर में सनी का समर्थन किया और बॉलीवुड में सनी का खुली बाँहों से स्वागत किया था। सनी भी आमिर खान की बहुत बड़ी फैन फैन हैं और उनके साथ फिल्मों में कार्य करना चाहती है।

सनी आमिर के साथ कई बार मिल चुकीं हैं और सनी आमिर खान को डेट भी करना चाहेंगी। सनी को आमिर बॉलीवुड के सबसे क्यूट अभिनेता लगते हैं।

अभिनय से पहले सनी एडल्ट इंडस्ट्री में कार्य किया करती थी और उसके बाद इनको बिग बॉस शो में आमंत्रित किया गया जिसके बाद इन्होने बॉलीवुड फिल्मों में कार्य करना शुरू कर दिया।

आज सनी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं जो फिल्मों में अभिनय के अलावा आइटम सांग भी किया करती हैं और टीवी शो भी होस्ट कर रही है। सनी आज सभी को बहुत पसंद हैं पर सनी को कौन पसंद है? आइये जानते हैं-

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जिनका बॉलीवुड में आना एक बड़े विवाद की जड़ बन गया था और इनको कई मुश्किलों का सामना करना पड़ गया था। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन के बारे में जिनका जन्म 13 मई को कनाडा में हुआ था।