इसे एक्टर के हाथों पिट चुके हैं सनी देओल

दोस्तों बॉलीवुड में सनी देओल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी एक ऐसे अभिनेता माने जाते हैं जिनका एक्शन देशभर में खूब पसंद किया जाता है और इनके जोरदार एक्शन से दर्शक तालियां बजाते नहीं थकते। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने फिल्म में इन तीनों अभिनेताओं की जमकर पिटाई की थी, तो आइए जानते हैं कौन है वह अभिनेता।

Related image

1.सुनील शेट्टी

बॉलीवुड में अन्ना के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी आज से नहीं बल्कि 90 के दशक से एक एक्शन हीरो के रूप में पहचाने जाते हैं, दर्शकों को उनका एक्शन खूब भाता है। लेकिन एक फिल्म में सुनील की भी जमकर पिटाई हुई थी, जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

2.अक्षय कुमार

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार लगभग अपनी हर फिल्म में अपने एक्शन से फिल्म में जान डाल देते हैं, दर्शकों को भी उनका एक्शन भी खूब पसंद आता है। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी थी, जिसमें खलनायक ने उनकी जमकर पिटाई की थी।

3.सनी देओल

जब बात एक्शन की आती है तो सनी देओल का नाम कोई कैसे भूल सकता है, लेकिन आपको बता दें कि सनी देओल को भी एक फिल्म में खलनायक ने जमकर पीटा था। जिसके बारे में हम आपको जल्द ही बताने जा रहे हैं, हालांकि यह फिल्म बॉलीवुड में खास कमाल नहीं कर पाई थी।

4.अरमान कोहली

हम बात कर रहे हैं साल 2002 में आई फिल्म जानी दुश्मन की, जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता एक साथ दिखाई दिए थे, इसके बावजूद यह फिल्म बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में अभिनेता अरमान कोहली ने खलनायक की भूमिका निभाई थी, इस फिल्म का मुख्य केंद्र अरमान कोहली ही बने रहे, इस फिल्म में अरमान कोहली ने सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और सनी देओल की जमकर पिटाई की थी। हालांकि फिल्म के अंतिम सीन में सनी देओल ने उनको जमकर धोया और जीत हासिल की।

तो दोस्तों आपको यह फिल्म कैसी लगी थी? कमेंट करके अपनी राय जरूर बताएं। अगर हमारी जानकारी जरा सी भी पसंद आई हो तो लाइक और शेयर करें, ऐसी ही मजेदार पोस्ट रोजाना देखने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।