इमरान खान के मंत्री ने भारत पर लगाया ये बड़ा आरोप, कही ये बात

पाकिस्तान में अचानक बत्ती गुल होने से लोग डर गए। उनके मन में तरह-तरह की बातें आने लगीं। कहीं भारत से हमले की आशंका जताई गई तो किसी को लगा कि सेना ने इमरान खान सरकार का तख्ता पलट कर दिया है।

सोशल मीडिया पर Funny Memes वायरल होने लगे। भारत में भी ट्विटर पर #Blackout ट्रेंड करने लगा। बॉलीवुडी की फिल्मों के डायलॉग से पाकिस्तान का मजाक उड़ रहा है। देखिए Funny Memes लोगों ने इमरान खान के नया पाकिस्तान नारे का भी मजाक बनाया। लिखा गया कि इमरान खान नया पाकिस्तान का नाइट मोड लेकर आए हैं।

डॉन अखबार ने बताया कि रविवार की आधी रात से पहले कई शहरों में बिजली गुल होने की सूचना आई। कराची, रावलपिंडी, लाहौर, इस्लामाबाद, मुल्तान और अन्य शहरों के निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस्लामाबाद के डिप्टी कमिश्नर हमजा शफकत ने ट्वीट किया कि नेशनल ट्रांसमिशन डिस्पैच कंपनी (एनटीडीसी) की लाइन में फाल्ट होने से बिजली गुल हुई है।

सब कुछ सामान्य होने में वक्त लगेगा। एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पावर डिवीजन के प्रवक्ता के हवाले से बताया कि एनटीडीसी की टीमें राष्ट्रीय वितरण प्रणाली में अचानक आई इस खराबी के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

बिजली मंत्री उमर अयूब ने ट्वीट किया, बिजली वितरण प्रणाली की फ्रिक्वेंसी अचानक 50 से घटकर 0 हो गई, जिससे ब्लैकआउट हुआ। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आवृत्ति में गिरावट का कारण क्या है। उन्होंने लोगों से संयम बनाए रखने की अपील की।

पाकिस्तान के सभी छोटे-बड़े शहर शनिवार रात अचानक अंधेरे में डूब गए। अब इमरान खान सरकार में मंत्री शेख रशीद ने इसके लिए भी भारत को जिम्मेदार ठहराया है।

शेख रशीद ने कहा, भारत में किसान आंदोलन चल रहा है और दुनिया का ध्यान उससे हटाने के लिए पाकिस्तान की बिजली काट दी गई है। इससे पहले रविवार सुबह जारी मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बत्ती गुल होने से पाकिस्तान के कई शहरों और कस्बों में भारी अंधकार छाया है।