इन 7 राशि वाले जातको को मिलेगा आर्थिक फायदा, जानिए ऐसे करे ये आसान से उपाय

शुक्रवार, 17 मई को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 7 राशियों के लिए दिन बहुत शुभ रहने के इशारा हैं. इन राशियों के लिए दिन कुछ नए अनुभव  आर्थिक फायदा मिलने वाला रह सकता है. वहीं, 5 राशियों के लिए दिन सामान्य रहेगा. मेष राशि वाले गुस्से पर रखें नियंत्रण, वृष राशि वालों को कार्य की रहेगी अधिकता, कुंभ  मीन राशि वालों को सावधानी से गुजारना होगा अपना दिन. आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

  1. आज आप एक मजबूत आदमी के रूप में उभरेंगे. भावनात्मक रूप से आप बहुत सख्त हैं. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. व्यापार में अच्छे फायदा के योग हैं.

    लकी कलर:- फिरोजी,लकी नंबर:- 7

  2. आज यात्रा में दिन गुजरने का योग हैं, आप किसी काम करने के बाद सुकून से बैठने के बारे में सोचेंगे, लेकिन नया कार्य आपके सामने होगा.

    लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 6

  3. रचनात्मकता  नयी कार्यशैली आपको नए परिणाम दिलवाएगी, जिससे मन प्रसन्नता से भरा रहेगा  आप आज नए काम भी प्रारम्भ कर सकते हैं.

    लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 4

  4. आज पुराने कार्यों के आंकलन का दिन है, अपने स्वभाव के अनुरूप व्यवहार  काम करना आपको भविष्य में सफलता दिलाएगा.

    लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर –3

  5. काम की अधिकता आपको थकाएगी, लेकिन कुछ नयी जिम्मेदारियों से आपको ख़ुशी भी मिलेगी, क्योंकि ये आपकी सफलता के नए द्वार खुलने के इशारा हैं.

    लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 2

  6. किसी कीमती चीज की खरीदी हो सकती है. परिवार में मांगलिक काम होगा. आज आपके लिए नए मौका की प्राप्ति के योग बन रहे हैंl

    लकी कलर – हल्का नीला, लकी नंबर –5

  7. आज आपको नयी उमंग  ऊर्जा मिलेगी. मन में ऊर्जा के संचार खुशी महसूस करेंगे. नए कार्यों की आरंभ करने के लिए एकदम ठीक दिन है.

    लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 5

  8. कठोर फैसला लेने का समय है, आपको अपने अधिकारों को अच्छा से समझते हुए उनका उपयोग करना होगा. किसी भी मसले को हल्के में ना लें.

    लकी कलर – ग्रे, लकी नंबर – 9

  9. आज आपकी ख्वाहिशें पूरी होने का दिन है. लंबे समय अटके हुए लंबित काम भी आज सारे हो सकते हैं, अपने कोशिश जारी रखें.

    लकी कलर – सफ़ेद, लकी नंबर – 9

  10. दिन की आरंभ में आलस्य के चलते कुछ न करने का मन होगा. महत्वपूर्ण कार्यों को अहमियत से पूर्ण करें. पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें.

    लकी कलर – हल्का नीला, लकी नंबर – 10

  11. आज आपको कुछ निराशा का अनुभव होगा. आप परिस्थितियों से ऊब महसूस करेंगे  कहीं दूर जाने का मन होगा. मन को शांत रखें.

    लकी कलर – ग्रे, लकी नंबर – 9

  12. आज आप अपने आप को जिम्मेदारियों के बोझ में दबा हुआ महसूस करेंगे. आज निराशा महसूस होगी, लेकिन मन में उत्साह रखना श्रेयस्कर रहेगा.