इन 6 सितारों ने भी बेहद गरीबी से लड़कर हासिल की कामयाबी

फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने का सपना बहुत से लोग देखते हैं। लेकिन हर किसी का यह सपना पूरा नहीं हो पाता। फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर सितारे ऐसे हैं, जो फिल्मों में आने से पहले बहुत गरीब हुआ करते थे। लेकिन इन सितारों ने गरीबी से लड़कर इतना ऊंचा मुकाम हासिल किया और आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

जॉनी लीवर

जॉनी लीवर बहुत ही बेहतरीन कॉमेडी करते हैं। जॉनी लीवर का जन्म एक गरीब किसान के घर में हुआ था। लेकिन आज वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। जॉनी लीवर ने गरीबी के दिनों में पेपर बेचने का काम भी किया था।

मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक समय मिथुन चक्रवर्ती के पास खाने तक के पैसे नहीं थे। लेकिन आज उनकी संपत्ति 300 करोड़ से ज्यादा है। उनके ऊटी में कई होटल और रेस्टोरेंट भी हैं।

रजनीकांत

रजनीकांत को साउथ के लोग भगवान का दर्जा देते हैं। लेकिन एक समय रजनीकांत भी बहुत गरीब थे। उनके पास खाने-पीने तक के पैसे नहीं थे। रजनीकांत ने बस कंडक्टर का काम भी किया है। आज रजनीकांत अरबों की संपत्ति के मालिक हैं।

संजय मिश्रा

संजय मिश्रा बहुत ही बेहतरीन कॉमेडी करते हैं। संजय मिश्रा बॉलीवुड में आने से पहले एक ढाबे में काम किया करते थे और बहुत गरीब थे।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी गरीबी से लड़कर इतना ऊंचा हासिल किया है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बमन ईरानी

बमन ईरानी बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं और आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। लेकिन एक समय वे बहुत गरीब थे। उन्होंने दुकानों और होटल में वेटर की नौकरी भी की है।