इन फिल्मो के कुछ ऐसे गंदे सीन्स जिन्हें सेंसर बोर्ड ने भी कर दिया पास लेकिन क्या है ये…

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में सेक्स सीन्स को तड़के की तरह इस्तेमाल किया जाता है ।दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने के लिए फिल्मों में सेक्स सीन्स का भरपूर तड़का लगाया जाता है । इस तरह के हॉट और सेक्स सीन्स के जरिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अपनी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने की पूरी कोशिश करते हैं ।

अगर ये कहा जाए कि सेक्स सीन्स फिल्मों को हिट कराने का एक बेहतरीन फंडा बन गया है तो ये गलत नहीं होगा । तो चलिए हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड की 10 फिल्मों में फिल्माए गए सेक्स सीन्स, जिन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये फिल्मों को हिट कराने का एक फंडा बन गया है ।

1- मसान- रिचा चड्डा फिल्म ‘मसान’ में आपने रिचा चड्डा के हॉट सेक्स सीन को तो देखा ही होगा । इस फिल्म में एक छोटे शहर की कंप्यूटर टीचर को अपने स्टूडेंट से प्यार हो जाता है । जिसके बाद होटल के कमरे में पहली बार मिलने गई टीचर रिचा चड्डा अपने स्टूडेंट के साथ इंटीमेट होती है ।

2- एक पहेली लीला- सनी लियोनी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में सनी लियोनी और मोहित अहलावत के हॉट सेक्स सीन ने स्क्रीन पर आग ही लगा दी थी।फिल्म में इन दोनों के हॉट सीन को देखने के बाद अच्छे-अच्छों के पसीने निकल गए थे ।

3- हंटर- साई तमहंकर फिल्म ‘हंटर’ का विषय काफी बोल्ड था । दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए इस फिल्म में सेक्स सीन का भरपूर तड़का लगाया गया है । एक्ट्रेस साई तमहंकर के बोल्ड सीन ने फिल्म में सेक्स का कुछ ज्यादा ही तीखा तड़का लगा दिया था ।

4- शूट आउट एट वडाला- कंगना रनावत फिल्म ‘शूट आउट एट वडाला’ में कंगना रनावत और जॉन अब्राहम ने काफी बोल्ड सीन दिया था । हालांकि सेक्स सीन के भरपूर तड़के के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन दोनों के इस सीन ने दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी ।

5- बी.ए.पास- शिल्पा शुक्ला फिल्म ‘बी.ए.पास’ में एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला ने कई बोल्ड सीन दिए थे ।फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित थी जिसके मद्देनजर फिल्म में सेक्स सीन की जरूरत थी । ऐसे में शिल्पा शुक्ला के सेक्स सीन्स ने फिल्म में जान डाल दी थी ।

6- इशकज़ादे- परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘इशकज़ादे’ में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जबरदस्त कैमेस्ट्री के साथ दोनों के हॉट सेक्स सीन ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी । खाली ट्रेन में दोनों के बीच फिल्माए गए सेक्स सीन ने दर्शकों को सिनेमा हॉल तक आने पर मजबूर कर दिया था ।

7- मर्डर 2- जैकलीन फर्नांडिस अपनी हॉट अदाओं से फैन्स का दिल जीतनेवाली जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म ‘मर्डर 2’ में इमरान हाशमी के साथ बहुत हॉट सीन दिया था । दोनों के बीच फिल्माए गए इस हॉट सीन को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले आए थे ।

8- बैंड बाजा बारात- अनुष्का शर्मा फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के बीच काफी हॉट सीन फिल्माया गया था । इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री के साथ ही दोनों के इंटीमेट सीन्स को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था ।

9- कुर्बान- करीना कपूर खान फिल्म ‘कुर्बान’ में सैफीना यानी सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच हॉट सेक्स सीन फिल्माया गया था. फिल्म के इस हॉट सीन में सैफ और करीना का प्यार साफ-साफ झलक रहा था । 10- जिस्म- बिपाशा बसु 90 के दशक की फिल्म जिस्म का टाइटल जितना बोल्ड था उतने ही बोल्ड सीन्स भी थे । इस फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता जॉन अब्राहम के बीच हॉट इंटीमेसट सीन्स फिल्माए गए थे ।गौरतलब है कि सेक्स सीन्स की वजह से बॉलीवुड की कई फिल्में हिट हो जाती हैं जबकि कई फिल्में सेक्स सीन्स का भरपूर तड़का लगाए जाने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाती है । लेकिन फिर भी फिल्मों को हिट कराने के मकसद से उनमें सेक्स सीन्स का तड़का खूब लगाया जाता है ।