इंडोनेशिया के विमान लॉयन हादसे में मारे गए 610 लोगों की अब नहीं होगी तलाश

इंडोनेशिया में हुए बड़े विमान हादसे में मारे गए लोगों की अब इंडोनेशिया प्रशासन ने तलाश को बंद कर दिया है। शनिवार को इंडोनेशिया प्रशासन ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने लॉयन एयर फ्लाइट 610 के हादसे में मारे गए यात्रियों की तलाश को बंद कर दिया है। हालांकि प्रशासन की ओर से यह कहा गया है कि वह विमान के दूसरे ब्लैक बॉक्स की तलाश जारी रखेंगे। साथ ही वह कॉकपिट वायस रिकॉर्डर की भी तलाश को जारी रखेंगेImage result for इंडोनेशिया के विमान लॉयन हादसे में मारे गए 610 लोगों की अब नहीं होगी तलाश

राहत और बचाव कार्य के मुखिया मोहम्मद स्योगी ने कहा कि शुक्रवार की दोपहर से लेकर आजतक हमे कोई भी पीड़ित जिसकी हादसे में मौत हो गई नहीं मिला है, लिहाजा हम इस सर्च ऑपरेशन को बंद कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से मांफी मांगते हुए कहा कि हम हादसे मारे गए पीड़ितों के परिवार से माफी मांगते हैं, सर्च ऑपरेशन के दौरान हम हर किसी को संतुष्ट नहीं कर सके, हमे इसका भी अफसोस है। गौर करने वाली बात यह है कि 6 नवंबर को तलाशकर्ताओं ने इस बात की पुष्टि की थी कि विमान के एयरस्पीड इंडिकेटर में आखिरी समय में खराबी आ गई थी।

गौर करने वाली बात है कि इंडोनेशिया में हुए विमान हादसे में विमान पर सवार सभी 189 यात्रियों की मृत्यु हो गई थी। हादसे की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर की जांच के बाद पता चलता है कि विमान जकार्ता एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद ही कुछ मिनट के भीतर जावा समुद्र में डूब गया। हादसे में विमान में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई।