इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खोले दिल के राज़, इस दुश्मन की बहन को करते है बेहद पसंद

सलमान खान की फैन फोल्लोविंग के साथ साथ आप इनके बारे में ये भी जानते होंगे की कौन सलमान के दोस्त है और कौन इनके दुश्मन है और इस बारे में भी के जो सलमान के दोस्त है वो आज कहा है और जो इनके दुश्मन है वो कहा है।

आज हम आप को एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिन्हे सलमान काफी पसंद करते है और उन पर सलमान का दिल आ गया है पर आप को बता दे की ना सिर्फ वो एक्ट्रेस सलमान से छोटी है पर उनकी दुश्मन की बहन है।

आप को बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने उस एक्ट्रेस के बारे में बात की थी।और जिस एक्ट्रेस के बारे में सलमान खान बता कर रहे है उनका नाम है परिणीति चोपड़ा है जी हां परिणीति जो की सलमान खान से कुल 23 साल छोटी है वैसे परी ना सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस है बल्कि वो दिखने में भी काफी खूबसूरत है और साथ ही उन्हें सिंगिंग का भी शौक है।

बता दे की परिणीति प्रियंका की बहन है और सलमान और प्रियंका के रिश्ते कैसे है ये तो सभी जानते है वैसे कुछ ही समय पहले इन इन दोनों के बीच सब कुछ सही हो गया था पर जब सलमान ने प्रियंका को अपनी फिल्म भारत में काम करने का मौका दिया तो प्रियंका ने पहले इस रोल के लिए हां कर दी, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया जिस की वजह से उन्होंने अपनी शादी बताई और इसी वजह से सलमान और प्रियंका के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे है