इंग्लैंड ने भारत को दिया 420 रनो का लक्ष्य, रोहित शर्मा करने जा रहे…

दरअसल साल 2008 में जब इंग्लैंड की टीम भारतीय दौरे पर आई थी तब भी चेन्नई में टेस्ट मैच खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम के सामने इंग्लैंड ने 387 रन का लक्ष्य दिया था।

 

सहवाग ने तब भारतीय टीम को तेज शुरूआत देते हुए 68 गेंदों पर 83 रन की अक्रामक पारी खेलकर अंग्रेजों की गेंदबाजी को तहस नहस कर दिया था। इसके बाद भारतीय टीम ने इस मैच को जीत लिया था। इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने शतक भी लगाया था।

भारत को टेस्ट मैच के जीतने के लिए आखिरी दिन 381 रन बनाने हैं। चेन्नई जैसी पिच में जहां स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही है वहां पर भारतीय बल्लेबाजों को रन बनाना मुश्किल हो सकता है। इसलिए सोशल मीडिया पर फैंस को सहवाग की याद आने लगी और वह ट्रेंड करने लग पड़े।

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के चेपॉक मैदान टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड टीम ने मेजबान भारत के सामने 420 रन का विशाल लक्ष्य रखा है। चौथे दिन के खेल खत्म होने तक भारतीय टीम एक विकेट के नुकसान पर 39 रन बना लिए हैं।

रोहित शर्मा 15 रन बनाकर जैक लीच की गेंद का शिकार हो गए। इंग्लैंड टीम द्वारा मिले पहाड़ जैसे लक्ष्य को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस को पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई और वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।