इंग्लैंड के न्यूकैसल में महिला ने अपने पति को सहेली से अवैध सम्बन्ध बनाते देखा और फिर…

एक महिला ने पति संग अपनी सहेली को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर अपनी सहेली की गर्दन तोड़ दी।

मामला इंग्लैंड के न्यूकैसल का है। यहां सुसन रॉबसन नाम की महिला ने अपने पति और सहेली को रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गुस्से से आगबबूला सुसन ने अपनी सहेली की गर्दन तोड़ दी। सुसन को इस अपराध के लिए 4 साल की सजा सुनाई गई है।

सुसन ने अपनी दोस्त किर्स्टी अदजेज को घर के पास ही पति संग देख लिया था। तब सुसन के पति ने एक पार्टी आयोजित की थी। पार्टी के बाद जब दोस्त जाने लगी तो पति उनके साथ बाहर आए थे।

जब सुसन को पता चला कि पति और उनकी दोस्त घर में नहीं हैं तो वह बाहर आ गई थी। इसके बाद उन्होंने घर के पास की एक लेन में दोस्त को पति को किस करते हुए देखा।

दोनों को इंटिमेट होता देख सुसन गुस्से को काबू नहीं कर सकी और अपनी दोस्त की गर्दन पर वार कर दिया। घटना के बाद पीड़िता ने कहा कि उसे लगा वह मर जाएगी।

सुसन के हमले में पीड़ित महिला की गर्दन टूट गई नेक ब्रेस लगाने के लिए उनकी सर्जरी करनी पड़ी। घटना के करीब साल भर बाद भी महिला आज भी दर्द का सामना कर रही है।