आ रही है नई Maruti Suzuki Swift, जाने कीमत से लेकर फीचर

देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki) की बिक्री दिसंबर में 20.2 प्रतिशत बढ़कर 1,60,226 इकाई हो गई.

 

एमएसआई ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में 1,33,296 इकाइयां बेची थीं. कंपनी ने बताया कि घरेलू बिक्री दिसंबर 2020 में 17.8 प्रतिशत बढ़कर 1,46,480 इकाई हो गई, जो इससे पिछले साल की समान अवधि में 1,24,375 इकाई थी.

साथ ही कार में कुछ अन्य बड़े बदलाव भी किये जा सकते हैं. बता दें कि 2020 में कारों की बिक्री के आंकड़ों के मुताबिक पिछले साल 2020 में मारूति सुजूकी की स्विफ्ट कार (Maruti Suzuki Swift) देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची में नंबर वन पर पहुंच गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति सुजूकी स्विफ्ट में 1.2L, 4 सिलेंडर K12N ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन है.

देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी मारूति सुजूकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने मारूति सुजूकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) को नए अवतार में पेश करने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति अगले महीने यानि फरवरी में मारूति सुजूकी स्विफ्ट को कुछ अपडेट के साथ लॉन्च कर सकती है. बता दें कि देश में कार लवर्स के बीच यह कार काफी लोकप्रिय है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Swift के फेसलिफ्ट मॉडल की स्टाइलिंग में कुछ अहम बदलाव कर सकती है.