आलिया भट्ट के इस नए लुक ने मचाया धमाल , देख लोग हुए पागल

उनकी एक बड़ी बहन है जिसका नाम पूजा भट्ट है। जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि पूजा भट्ट 90 के दशक में बॉलीवुड शहर की शीर्ष अग्रणी अभिनेत्री थीं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। आज वह फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। हाल ही में वह फिल्म सदक 2 में दिखाई दीं।

आलिया भट्ट को बहुत कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोकप्रियता मिली। अगर हम आलिया भट्ट के निजी जीवन के बारे में बात करते हैं, तो वह बहुत दयालु और जुबली व्यक्ति हैं।

उसे यात्रा करना बहुत पसंद है। यात्रा करना आलिया भट्ट का शौक है। आलिया भट्ट अब बॉलीवुड शहर की शीर्ष अग्रणी अभिनेत्री में से एक हैं। वह अपने शानदार अभिनय शैली के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री का नेतृत्व करती हैं। उनकी एक्टिंग सभी को पसंद है।।

और एक साधारण मेकअप पहने हुए। उसका गाल उसे सबसे सुंदर रूप देता है। वह पीले और काले रंग की हील्स पहने नजर आ रही हैं। उसकी एड़ी की बनावट इतनी सुंदर और आकर्षक है।

आप हील्स के ऐसे डिजाइन बहुत कम ही देख पाते हैं। वह एक साधारण कुर्सी पर बैठी हुई लगती है। आलिया भट्ट फिल्म निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं।।

कुत्ता कितना प्यारा और चुप है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट को अपने बालों को बांधना पसंद है। उसके भूरे रंग के बाल उसे सबसे परफेक्ट लुक देते हैं। वह अपने खूबसूरत चेहरे के साथ कितनी प्यारी लग रही हैं। वह स्किन कलर की लिपस्टिक लगाती नजर आ रही हैं

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरतहैं अभिनेत्रियों में से एक हैं। बस उसके प्यारे चेहरे को देखो, वह कितना मासूम और उत्कृष्ट दिखता है। उसकी सफेद पोशाक पूरी तरह से उससे मेल खाती है।

यह सरल और एक रंग का है। उसकी नीली स्कर्ट उसे सबसे अद्भुत रूप देती है। उसकी स्कर्ट में बीच में बटन हैं, जो उसकी स्कर्ट के डिज़ाइन को अतिरिक्त सुंदर दिखता है। वह अपने साथ एक डॉगी लेकर जा रही है जो काले रंग का है।