आम्रपाली दुबे और ‘निरहुआ’ का बेहद हॉट डांस इन दिनों इंटरनेटर पर तेजी से हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे बेमिसाल जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) का बेहद हॉट डांस इन दिनों इंटरनेटर पर वायरल हो रहा है.

इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना Phagua Mein Fatata Jawani यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का मदमस्त अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इस गाने में आम्रपाली ने रॉयल ब्लू कलर का ब्लाउज पहना है जिसमें कमाल की नजर आ रही हैं. वहीं निरहुआ की बात करें तो वह ब्लैक डेनिम में नजर आ रहे हैं. इस गाने को अबी तक 17 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस गाने को परवेश लाल यादव और आम्रपाली ने गाया है. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो इसका क्रेडिट मधुकर आनंद और लिरिक्स का क्रेडिट प्यारे लाल यादव को जाता है.

आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव का निरहुआ चलल लंदन फिल्म का गाना Gori Tohar Kamar Lachkauwa ने जमकर धमाल मचाया था. कुछ ही घंटों में रिलीज होने के बाद यह गाना कई लाख व्यूज पार कर चुका था. इस गाने में आम्रपाली ने सुंदर काले रंग का ट्यूब गाउन पहना है और वहीं दिनेश लाल यादव ने पेंट के साथ मैच करता हुआ नीले रंग का ब्लेज़र पहना है.