आमिर खान ने शाहरुख़ के घर पर खाना खाने से किया मना , बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

ये दोनों एक दूसरे के साथ शायद ही कभी नजर आए हो। हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया कि जब टिम कुक आए थे तब शाहरुख ने पार्टी में इस एक्टर को भी बुलाया था, लेकिन उन्होंने वहां खाना नहीं खाया था।

इसके पीछे की वजह आमिर ने अब जाकर बताई है।इस पार्टी को लेकर हाल ही में आमिर ने खुलासा किया है कि उन्होंने शाहरुख के यहां खाना नहीं खाया था। इस एक्टर ने इसके पीछे की जो वजह जो बताई वो आपको भी जाननी चाहिए।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आमिर हर किरदार में पूरी तरह ढल जाते हैं। वो उसमें सच्चाई और जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में चाहे उन्हें अपनी डाइट प्लान को गंभीरता से फॉलो करना हो या जिम जाना हो वो हर चीज पूरी मेहनत के साथ करते हैं। ये बात उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताई थी।

सलमान और शाहरुख खान में कुछ वक्त तक मनमुटाव की खबरें आने के बाद उन दोनों के बीच पिछले कई सालों से बेहतरीन बॉन्डिंग और दोस्ती देखने को मिली है।

चाहे ‘दस का दम’ हो या ‘बिग बॉस’ शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान के शोज पर भी जा चुके हैं। इतना ही नहीं, ये एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल में भी नजर आ चुके हैं।इन दोनों के खान के अलावा ऑडियंस बेशक आमिर और शाहरुख के बीच भी ऐसी ही दोस्ती और प्यार देखने के लिए बेताब रहती होगी।

आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं । आमिर इस फिल्म में एक सरदार का रोल निभाते नजर आएंगे। आमिर ने कहा था कि वो इस रोल के लिए 20 किलो वजन घटाएंगे। आमिर अपनी हेल्थ को लेकर वैसे भी बहुत सतर्क रहते हैं ।

हाल ही में आमिर ने इसको लेकर एक किस्सा शेयर किया । इसमें उन्होंने बताया कि वो एक बार शाहरुख खान के घर पार्टी में गए थे लेकिन वहां उन्होंने खाना नहीं खाया था ।