आपनी हॉट वीडियो से इंटरनेट पर मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग

बॉलीवुड में फिटनेस और अपनी सेक्सी अदाओं से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइव के साथ-साथ अपने हॉट अवतार से भी सुर्खियों में है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे मलाइका फोटोशूट के लिए सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं

Image result for हॉट वीडियो से फिर सुर्खियों में आई मलाइका अरोड़ा,

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ये अंदाज कहर ढा रहा है।  वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन लिखा है ”संडे बी लाइक…नाह एवरीडे” यानी सिर्फ रविवार ही नहीं हर एक दिन ऐसा हो। मलाइका के फैंस को मलाइका का ये अवतार बेहद पंसद आ रहा है।

Image result for हॉट वीडियो से फिर सुर्खियों में आई मलाइका अरोड़ा,

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में है। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट आशिकी अब भी जारी है।  33 साल के अर्जुन का 45 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। सोशम मीडिया दोनों की फोटो वायरल होती है। खबरों कि माने तो अगले साल अप्रैल में मलाइका अर्जुन शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस वक्त इनकी शादी की डेट्स पर बातचीत की जा रही है। करण जौहर ने इशारों ही इशारों में इनकी शादी को कंफर्म कर दिया है।

ये कहना गलत नहीं होगा की ये कपल अब अपने रिलेशन को लेकर धीरे-धीरे सामने आ रही है। पिछले साल अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ था जिसके बाद अरबाज भी अब अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आते हैं। अब मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को कई सालों से चाहते हैं। हाल ही में मलाइका का जन्मदिन मनाने विदेश गए इस कपल को एयरपोर्ट पर बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया था।