आतंकियों ने 19 साल के लड़के को चढ़ाया मौत के घाट

सेना की मुखबिरी करने की आशंका पर आतंकी अब जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की हत्या पर उतारू हो गए हैं. ऐसी हत्या की घटना दूसरी बार सामने आई है. मामला जम्मू के पुलवामा जिले का जहां आतंकियों ने एक शख्स को सेना का मुखबिर होने की आशंका पर उसकी हत्या कर दी है.Image result for आतंकियों ने 19 साल के लड़के को चढ़ाया मौत के घाट

घटना बीते शनिवार को शोपियां में हुई. मृत शख्स की उम्र 19 साल और नाम हुजैफ अशरफ बताई जा रही है आतंकियों ने इस लकड़े को अघ्वा कर उसकी जान ले ली है.

एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, ”आतंकवादियों ने शनिवार को शोपियां जिले में आतंक की जघन्य घटना में एक नागरिक की हत्या कर दी. दिन में सैदपुरा इलाके में उनका अपहरण कर लिया गया था.’ उन्होनें बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले में हरमैन गाँव के एक बगीचे से शव मिला हिसका गला कटा हुआ था.

मृतक पड़ोसी जिले मंझगाम का निवासी था. अधिकारी ने बताया कि, ”हुजैफ के शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया है.’ पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने सफानगरी क्षेत्र के निवासी नदीम मंजूर का गुरुवार की रात अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी.

वहीँ हिजबुल मुजाहिदीन ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें आतंकियों ने एक युवक की हत्या करते हुए दिखाया है. इस शख्स को कथित तौर पर सेना का मुखबिर बताया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमे दिख रहा है कि आतंकी नदीम मंजूर को गोलियां मार रहे हैं. मंजूर का शव शुक्रवार सुबह मिला.

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के साफानगरी गांव के रहने वाले मंजूर का अपहरण आतंकियों ने गुरुवार रात कर लिया था. आतंकी संगठन ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. मंजूर को मारने से पहले बनाये एक अन्य वीडियो में उसे आतंकियों की गिरफ्त में दिखाया गया है जिसमें उसे कहते सुना जा सकता है कि उसने अपने गांव में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में सेना को बताया था. हिज्बुल के कमांडर रियाज नाइकू ने वीडियो के साथ एक आ़डियो मैसेज भी जारी किया है. इसमें उसने कहा है कि मंजूर सेना का मुखबिर था.