आतंकवादियों के लिए जन्नत है पाकिस्तान, फिर भी हुआ पाकिस्तानी आर्मी पर हमला और छह जवान…

पाकिस्तान को अपना पाला हुआ आतंकवाद बहुत महंगा पड़ रहा है, यह तो हम सभी जानते हैं कि आतंकवादियों के लिए पाकिस्तान जन्नत है और पाकिस्तान में हर तरह के आतंकवादी बसते हैं जिसे पाकिस्तानी सरकार और पाकिस्तानी सेना सुरक्षा मुहैया कराती है और साथ ही उन्हें ट्रेनिंग भी देती है जिसे भी गया भारत समेत दूसरे देशों में आतंकवाद फैला सकें लेकिन आप पाकिस्तान पर उसका यही पाला हुआ आतंकवाद मुसीबत बन रहा है।

बता दे आपको कि शनिवार को अज्ञात असलहंबद लोगों ने अफगानिस्तान सीमा और बलूचिस्तान में दो अलग-अलग स्थानों पर हमले कर पाक आर्मी के एक अफसर और नौ सिपाहियों को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक पहला हमला नॉर्थ वजीरिस्तान के गुरबाज़ इलाके में आर्मी के गश्ती दल पर हुआ दूसरा हमला बलूचिस्तान में हुआ है।

गुरबाज़ में हुए हमले में पाकिस्तानी आर्मी के छह जवान मारे गये जबकि दूसरा हमला बलूचिस्तान के हुसाब और तुरबत के बीच हुआ। इस हमले में एक पाकिस्तानी आर्मी फ्रंटियर कोर्प्स का कैप्टन आकिब मारा गया। उसके हमराह सिपाही नादिर, आतिफ अलताफ और हफीजुल्लाह भी मारे गये ।

इन दो अलग-अलग जगह पर हुए हमले के बाद पाकिस्तानी सेना बहुत बुरी तरह से बौखलाई हुई है और अब वह उन सभी आतंकवादियों पर प्रहार कर रही है जिसने इस हमले को अंजाम दिया ।