आज ही के दिन इटली में दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी रिवाजों से की थी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को आज एक साल हो चुके हैं । आज ही के दिन इटली में दोनों ने सात फेरे लिए थे । दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी रिवाजों से शादी की थी। इस कपल की शादी की खूब चर्चा हुई । शादी में दीपिका ने दो अलग लुक अपनाए । आज इस सेलेब्रिटी कपल की शादी के एक साल पूरे होने पर हम आपको पूरा एलबम एक बार फिर से दिखाते हैं ।

दीपिका और रणवीर ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं । इससे पहले तक कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई थी ।

दीपिका ने सिंधी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था । वहीं रणवीर लाल शेरवानी में नजर आए थे । दीपिका के मंत्र लिखे दुपट्टे की खूब चर्चा हुई थी । इस लहंगे को सब्यसांची ने डिजाइन किया था ।

शादी से पहले इस कपल ने इंगेजमेंट की। सगाई और मेहंदी की तस्वीरें भी रणवीर-दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं । वहीं संगीत सेरेमनी में दोनों को डांस करते देखा गया था ।

दीपिका-रणवीर ने मेहंदी की थीम ‘बाजीराव-मस्तानी’ स्टाइल रखी थी। इस रस्म में दीपिका और रणवीर ने पीच कलर के कपड़े पहने । दीपिका के रॉयल लहंगे से तो नजर हटाना मुश्किल था। कुछ तस्वीरों में दीपिका और रणवीर झूमते हुए भी नजर आए ।

रणवीर ने बारात ले जाने के लिए इटली में एक रॉयल विंटेज बोट ली थी। इस रॉयल विंटेज बोट के लिए 4 करोड़ रुपए खर्च किए। ये वो खर्च हैं जिनके बारे में मीडिया में जानकारी आई थी।

14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में रॉयल शादी करने के बाद दूल्हे रणवीर अपनी दुल्हन दीपिका को लेकर मुंबई लौट आए थे। रणवीर के घर में दीपिक का गृह प्रवेश हुआ और फिर दो रिसेप्शन पार्टी रखी गईं ।

21 नवंबर को बेंगलुरु और फिर 28 नवंबर को मुंबई रिसेप्शन हुआ । दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी फिल्म के एक क्रू मेंबर ने सारी जानकारी दी थी । साल 2013 में भंसाली ने ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। कहा जाता है कि यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई।