आज लांच होने जा रहा Redmi 9 Power स्मार्टफोन , जाने कीमत से लेकर फीचर

कीमत की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन बजट सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। चीन में रेडमी नोट 9 4G की कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 11,300 रुपये है। ऐसे में अगर रेडमी 9 पावर, नोट 9 4G के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर आता है, तो इसकी कीमत में इसी के आसपास हो सकती है।

फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर ऑफर कर सकती है। रेंडर्स की मानें फटॉग्रफी के लिए चार रियर कैमरे मिल सकते हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

रेडमी 9 पावर के लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी। यह एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट होगा। लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशल फेसबुक समेत दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लाइव देखा जा सकेगा।

रेडमी का नया स्मार्टफोन Redmi 9 Power आज भारत में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन के कुछ खास फीचर्स की जानकारी दे दी थी। 48 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस इस डिवाइस को कंपनी रेडमी का पहला पावर फोन बता रही है। अफवाह है कि कंपनी इस फोन को पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर पेश कर सकती है।