आज लांच होगा 5G स्मार्टफोन Vivo V20 Pro, जानिए कीमत और फीचर

वीवो वी20 प्रो 5G में 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है.  डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

 

जो कि 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ आएगा. सेल्फी के लिए फोन में डुअल कैमरे मिलेंगे. इसमें 44 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा. ये फोन Android 11 के साथ Funtouch OS 11 पर काम करता है.

वीवो वी20 प्रो 5G में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G मोबाइल प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8 जीबी RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

वीवो (Vivo) आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन वीवो V20 Pro (Vivo V20 Pro 5G) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को सितंबर में थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका जिससे पता चला है कि ये फ्लैगशिप मॉडल डुअल सेल्फी कैमरा, 33W फास्ट चार्जिंग, ट्रिपल रियर कैमरा और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

लॉन्च से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है. दरअसल इस फोन को दो रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. फोन को रिलायंस डिजिटल और क्रोमा की वेबसाइट पर इस फोन को लिस्ट किया गया है.

जहां से पता चला है कि फोन 29,990 रुपये में पेश किया जाएगा. हालांकि ये कितनी कीमत में आएगा, इस बात का खुलासा फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.