आज तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में चुनावी प्रचार करेंगे अमित शाह

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में चुनावी प्रचार करेंगे. अमित शाह सुबह 11 बजे तेलंगाना के करमीनगर के एसआरआर कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह हनमकोंडा में रैली को संबोधित करेंगे. तेलंगाना में दो रैलियां करने के बाद अमित शाह आंध्र प्रदेश का रुख करेंगे.

अमित शाह दोपहर 3 बजे आंध्र प्रदेश पहुंचेंगे और 3.30 बजे गुंटूर जिले के डॉ. कोडेला शिवा प्रसाद राव स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे. आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने के कारण अमित शाह की यह रैली काफी खास होने वाली है.

आंध्र प्रदेश की रैली के लिए कार्यकर्ताओं ने खास तैयारियां की हुई है कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम में अमित शाह के बड़े पोस्टर्स लगावाएं हैं. कार्यकर्ताओं की तैयारियां देखकर इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अमित शाह की इस रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंच सकते हैं.

पीएम मोदी भी कर चुके हैं दौरा
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधा और पूर्व सहयोगी एन चंद्रबाबू नायडू को ‘यू टर्न बाबू’ करार दिया था. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ज्योतिषियों के प्रभाव में है .

पहले चरण में होगा दोनों राज्यों में चुनाव
आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीट और तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों पर आम चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा. आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी लोकसभा के साथ ही होंगे जहां नायडू की अगुवाई वाली तेदेपा सत्ता में है.