आखिर ये किसने कहा, भाजपा में बड़े नेताओं को दौलत और औरत चाहिए…

मध्यप्रदेश में टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं द्वारा बगावत करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा की एक वरिष्ठ नेत्री ने शनिवार को पार्टी छोड़ दी है और कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इससे पहले शुक्रवार को ही एक महिला भाजपा विधायक ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की सभा में भाजपा छोडक़र कांग्रेस की सदस्यता ली थी।Image result for भाजपा नेत्री विद्या पटेल
जानकारी के मुताबिक कटनी जिले के बहोरीबंद जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेत्री विद्या पटेल अपने एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को पार्टी की सभी जिम्मेदारियों से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान विद्या पटेल ने भाजपा पर आरोप भी लगाए। उन्होंने बहोरीबंद में शनिवार को कमलनाथ की जनसभा में कांग्रेस का दामन थामते हुए कहा कि भाजपा में बड़े नेताओं को दौलत और औरत चाहिए। अब पैसे वालों को तवज्जो दी जा रही है, इसीलिए उन्होंने पार्टी छोडऩे का निर्णय लिया।

उल्लेखनीय है कि जयसिंहनगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रमिला सिंह ने शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की जनसभा में अपने समर्थकों के कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। वे टिकट नहीं मिलने से भाजपा से नाराज थीं। उनकी जगह भाजपा ने जयसिंहनगर से जयसिंह मरावी को टिकट दिया है, इसीलिए उन्होंने भाजपा छोड़ी और कांग्रेस का हाथ थामा। वहीं, शुक्रवार को ही भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और मंडीदीप नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष पूर्णिमा राजा जैन ने भी पार्टी छोडक़र कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी।