आखिर क्या हुआ ऐसा जो गोविंदा के भतीजे के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हुआ कोई बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा उर्फ डम्पी की गुरुवार सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। गुरुवार शाम को ही मुंबई के विले पारले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया। जन्मेंद्र गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार के इकलौते बेटे थे। अंतिम संस्कार में गोविंदा और कृष्णा अभिषेक दोनों ही कीर्ति कुमार के साथ नजर आए। सामने आईं फोटोज में गोविंदा के बेटे और फैमिली मेंबर्स ही दिखे। अंतिम संस्कार में बॉलीवुड का कोई स्टार यहां नजर नहीं आया।


गुरुवार सुबह डम्पी को सीने में दर्द हुआ था जिसके थोड़ी देर बाद मौके पर ही उनकी डेथ हो गई। वर्सोवा (अंधेरी वेस्ट) में जन्मेंद्र के अपने ही अपार्टमेंट में डेड बॉडी मिली। फैमिली मेंबर्स में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने मौत की पु्ष्टि की थी। कश्मीरा का कहना है, “जन्मेंद्र की नैचुरल डेथ हुई है। उनकी मौत से हमारा पूरा परिवार सदमे में है।” गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार के इकलौते बेटे जन्मेंद्र की मृत्यु के बाद पूरा परिवार शोक में है। गोविंदा, नर्मदा आहूजा, कृष्णा अभिषेक, रागिनी खन्ना, कामिनी खन्ना और परिवार के बाकी सदस्य उनके वर्सोवा स्थित घर में मौजूद है।
जन्मेंद्र आहूजा को उनके पिता कीर्ति कुमार ने अपने घर काम करने वाले नौकर महेंद्र और लाली से लीगली गोद लिया था। जनमेंद्र ने फिल्मों के निर्देशन को अपना पेशा चुना था, वह गीतकार भी थे। उन्होंने गोविंदा के साथ ‘जहां जायेगा हमें पाएगा’ फिल्म का निर्देशन किया था और ‘प्यार दीवाना होता है’ जैसी फिल्म के गीत लिखे थे।