आईपीएस अमिताभ ठाकुर की बेटी से अनजान नंबरों से आ रहे फोन, थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

यूपी के लखनऊ में रहने वाले आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की बेटी से अनजान नंबरों से फोन करके अभद्रता करने का मामला सामने आया है। बता दें कि फोन करने वाले ने कुल 17 बार कॉल किए जिससे परिवार सकते में आ गया और उसके बाद गोमतीनगर पुलिस में फोनकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। वहीं पुलिस सर्विलांस की मदद से फोनकर्ता के बारे में पता लगा रही है। बताया जा रहा है उनकी बेटी को किसी अज्ञात ने फोन करके कई बार परेशान किया है।

थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर तथा एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर की बेटी तनया ठाकुर को अज्ञात नंबर से कई बार कॉल आने से परेशान परिवार ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बता दें कि एलएलएम की छात्रा तनया ठाकुर को किसी अज्ञात व्यक्ति ने 30 दिसंबर को बार-बार फोन कर परेशान किया, जिसके बाद इस मामले को लेकर परिवार ने थाना गोमतीनगर में धारा 153डी व 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करवाया है। वहीं मुकदमे की विवेचना उपनिरीक्षक अनुज प्रताप सिंह करेंगे।

पीड़िता की मां नूतन ठाकुर ने बताया कि 30 दिसंबर को बेटी के नंबर पर दो बार अज्ञात नंबर से काल आई लेकिन नंबर अनजान होने के चलते बेटी ने फोन नहीं उठाया, वहीं जब तीसरी बार भी उसी नंबर से कॉल आया तो उनकी बेटी ने फोन उठा लिया। फोनकर्ता ने पीड़िता के साथ अभद्रता से करते हुए गलत शब्दों का प्रयोग किया। इस पर उनकी बेटी ने कॉल काट दिया। इसके बाद पीड़िता ने नंबर को ब्लॉक कर दिया। लेकिन इसके बाद दूसरे नंबर से फोन आने लगा परेशान होकर पीड़िता ने मां को इस बारे में बताया और अज्ञात फोनकर्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।