आईपीएल में बीते दिन केकेआर ने आरसीबी को दी पांच विकेट से मात

आईपीएल में बीते दिन केकेआर ने आरसीबी को पांच विकेट से मात दिए जाने का काम किया । मुकाबले में आंद्रे रसेल की 13 गेंदों में 48 रनों की तूफानी पारी के दम पर ही केकेआर को यह जीत मिली । मुकाबले में बैंगलोर ने कप्तान कोहली (48) और एबी डीविलियर्स (63)की पारी के दम पर 20 ओवर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया था।जिसे केकेआर ने 19.1 ओवर में 5 विकेट गंवाकर हासिल किया।

 

आरसीबी की सीजन 12 में लगातार पांचवी हार रही है और उसके आगे का रास्ता और चुनौती पूर्ण हो गया है। दूसरी केकेआर की टीम की यह चार मैचों में तीसरी जीत है।

वह 6अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। प्वाइंट्स टेबल की बात की जाए तो सबसे ऊपर हैदराबाद हैं जिसके छह अंक है।

उसके बाद केकेआर और तीसरी नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब छह अंक के साथ।चौथे नंबर पर सीएसके हैं। वहीं पांचवें नंबर पर4 अंक के साथ दिल्ली कैपिटल्स है। मुंबई इंडियंस चार अंक के साथ छठे नंबर पर है। वहीं राजस्थान रॉयल्स 2 अंक के साथ सातवें नंबर पर है।जबकि आरसीबी शून्य के साथ सबसे आखिर में है।

अब माना जा रहा है कि शानिवार को खेले जाने वाले दो मुकाबले के बाद भी प्वाइंट्स टेबल में काफी परिवर्तन होने वाला है।दरअसल शानिवार को पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा,वहीं दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होगा।इसके अलावा दो अहम मुकाबले रविवार को भी होंगे यानि अभी लंबी फेहरिस्त है जिसके बाद कुछ स्पष्ट होगा,कौन विजेता बनेगा।