आईटम नंबर से मशहूर हुई मलाइका अरोड़ा, अब करने जा रही ये काम?

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डांस और आईटम नंबर गानों की वजह से मशहूर हुई एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को गानों को आईटम सॉन्ग कहना पसंद नहीं है. मीडिया के साथ बातचीत में अरबाज खान की पूर्व पत्नी ने अपनी मन की बात शेयर की. अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा का कहना है कि बॉलीवुड गानों को आईटम सॉन्ग के रूप में वर्णित नहीं करना चाहिए. उन्हें किसी तरह का टैग या लेबल नहीं देना चाहिए. मलाइका ने बॉलीवुड में कई आईटम सॉन्ग किए हैं, जिनमें ‘छईया छईया’, ‘माही वे’, ‘काल धमाल’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ शामिल है.

मलाइका अरोड़ा को इस बात पर ऐतराज है कि फिल्मी गीतों को आईटम कहे जाने उसको ‘टैग’ कर दिया जाता है. उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि हमें गीतों को टैग नहीं करना चाहिए या उन्हें आईटम गीत के रूप में लेबल नहीं करना चाहिए. मैंने बहुत सारे गीतों में काम किया है और एक चीज जो मैं बताना चाहूंगी कि मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है.”

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा वहीं काम किया, जो करना चाहती थी. मैंने हमेशा गानों को तभी चुना जब पूरी कहानी समझी, लेकिन कोई अगर आईटम नंबर करने से पहले ये सोचता है कि उसे लेकर धारणा बन जाएगी, तो उसे आगे आकर बोलना चाहिए लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मुझे उन गानों में काम करने में बहुत मजा आया.” मलाइका ने मंगलवार सोफी चौधरी के नए गाने ‘अज नई सौना’ के लॉन्च पर मीडिया के साथ अपने विचार साझा किए.