आइसक्रीम खाने के लिए एक महिला ने दुकानदार के साथ की ये हरकत, जानकर लोग हो रहे हैरान

आइसक्रीम खाना ज्यादातर सभी लोगों को पसंद होता है. खासकर बच्चे व लड़कियां इसे बहुत ही शौक से खाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आइसक्रीम लवर्स की बेचैनी बड़ा देगा. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद आप अगली बार आइसक्रीम लेने से पहले दस बार सोचने के लिए विवश हो जाएंगे.

Image result for ice cream

ट्विटर पर BlindDensetsu नाम के एक उपभोक्ता ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें एक महिला किसी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में फ्रीज में से आइसक्रीम निकालती है व उसे जीभ से चाट कर वापस रख वहां से निकल जाती है.

सोशल मीडिया पर अभी तक इस वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग महिला की इस हरकत को देख गुस्से व नफरत भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक उपभोक्ता ने कमेंट किया- यह कैसा अजीबोगरीब व्यवहार है.

एक दूसरे उपभोक्ता ने कमेंट कर लिखा- ऐसी हरकत करने के लिए इस महिला को सजा होनी चाहिए. मेरे जैसे लोग जिनका इम्यून सिस्टम निर्बल है वो किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते. इससे किसी की जान को खतरा भी होने कि सम्भावना है.

ये वीडियो ब्लू बेल आइस्क्रीम स्टोर की है. स्टोर ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपने ग्राहकों को इस घटना से सावधान कराने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. हम इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर कार्य कर रहे हैं.