अस्‍पताल में कोरोना मरीज के साथ नर्स ने टॉयलेट में किया ये काम, पीपीई किट उतारकर…

कोरोना वायरस नेगेटिव पाए जाने के बाद नर्स को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए सेंट्रल जकार्ता पुलिस को सौंप दिया गया। अस्पताल अधिकारियों ने उसे निलंबित कर दिया है। इस बीच, मरीज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में है, क्योंकि उसकी कोविड-19 रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव बनी हुई है।

 

जल्द ही पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई रही, जिसने अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया। क्षेत्रीय सैन्य कमान ने नर्स और COVID-19 रोगी की पहचान का पता लगाने के लिए पूछताछ शुरू की।

कुछ समय बाद उनके बारे में पता लगाया गया और हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान दोनों ने अस्पताल के शौचालय के अंदर संबंध बनाने की बात स्वीकार की।

यूके के सन के अनुसार, यह घटना जकार्ता में एक COVID-19 के लिए बने विस्मा एटलेट इमरजेंसी अस्पताल में हुई। प्रश्न में COVID-19 रोगी ने ट्विटर पर उनके और नर्स के बीच व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रैंगबर्ड पोस्ट किया, जिसमें संबंधों के बारे में विवरण शामिल है। समाचार आउटलेट ने बताया कि उन्होंने शौचालय के फर्श पर पुरुष नर्स के पीपीई सूट की तस्वीर साझा की।

घातक महामारी कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई के बीच इंडोनेशिया के जकार्ता से एक गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक समलैंगिक नर्स ने अपने निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) को उतारते हुए शौचालय में एक कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के साथ संबंध बनाए। यह घटना तब सामने आई, जब लोगों ने अपने ट्विटर हैंडल पर यौन संबंधों का विवरण साझा किया, जो वायरल हो गया।