अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन का पैर हुआ फ्रैक्चर, डोनाल्ड ट्रंप ने कहा…

इसमें कहा गया कि डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ चुनाव जीतने वाले बिडेन को संभवतः कई हफ्तों तक चलने वाले बूट की आवश्यकता होगी”। 70 की उम्र में चल रहे बिडेन और डोनाल्ड ट्रम्प दोनों के साथ, राष्ट्रपति पद की दौड़ में उम्र एक मुद्दा रहा है। हाल में ट्रंप को भी कोरोना वायरस ने जकड़ लिया था। हालांकि वे जल्द ठीक हो गए।

जो बाइडेन, जो जनवरी में होने वाले शपथ ग्रहण के बाद सबसे उम्रदराज अमेरिकी राष्ट्रपति बन जाएंगे। उन्हें अपने कुत्ता मेजर के साथ खेलते समय शनिवार को चोट लगी। आपको पता हो कि बाइडेन के पास दो जर्मन नस्ल का कुत्ता है।

राष्ट्रपति-चुनाव के निजी चिकित्सक केविन ओ’कॉनर ने शुरू में कहा था कि एक्स-रे ने किसी भी ‘फ्रैक्चर’ की पुष्टी नहीं की है, लेकिन कहा कि अतिरिक्त सीटी स्कैन अभी भी किया जाएगा। इसके बाद बाइडेन के कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा गया कि स्कैन में “मिड-फुट में हेयरलाइन फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है।”

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए नव-निर्वाचित राष्ट्रपति की टीम ने कहा कि रविवार को 78 वर्षीय बाइडेन को डॉक्टर के पास ले जाया गया क्योंकि वह अपने कुत्ते के साथ खेलते हुए फिसल गए थे।

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए हाल में हुए चुनाव में जीतने वाले नव-निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। इसके बाद खबर है कि डॉक्टरों ने संभवत: उन्हें कुछ समय के लिए एक मेडिकल बूट पहनने के लिए कहा है।

इस घटना की सूचना मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर जो बाइडन का एक वीडियो साझा किया है। ट्रंप ने बाइडेन के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि आप जल्द ठीक हो जाओ।