अमित शाह ने खुद दी थी इस बीमारी की जानकारी, अब हुए AIIMS से डिस्चार्ज

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एम्स से छुट्टी मिल गई है. अमित शाह को स्वाइन फ्लू की शिकायत थी जिसका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था. एम्स से छुट्टी मिलने की जानकारी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद ट्विटर पर दी. अमित शाह इलाज के लिए 16 जनवरी को एम्स में भर्ती हुए थे.

अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा है, ”ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूं. मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से आभारी हूं.”

खुद दी थी बीमारी की जानकारी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. भर्ती के कुछ समय बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी. अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने और उन्हें एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी दिल्ली पहुंचे थे.

जेटली भी चल रहे हैं बीमार

बीजेपी नेता और भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली भी बीमारी के चलते देश से बाहर हैं. पिछले दिनों किडनी ट्रांसप्लांट के कारण जेटली कुछ वक्त तक के लिए सरकारी कामकाज से दूर रहे थे. इसी सिलसिले में चेकअप के लिए अभी वो अमेरिका में हैं. हालांकि इसे सामान्य चेकअप बताया गया है.

इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा था, ‘मुझे दुख है कि अरुण जी की तबीयत ठीक नहीं है. हम रोजाना उनसे उनके आइडिया को लेकर लड़ते हैं, लेकिन मैं और कांग्रेस पार्टी उनके जल्द रिकवर होने के लिए प्यार और शुभकामनाएं देते हैं. हम आपके और आपके परिवार के साथ खड़े हैं’.