अमित शाह के घर पर हुआ ये, पुलिस ने किया…

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर दिल्‍ली के तीनों नगर निगमों के मेयर कई दिनों से धरना-प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं. इसी के बीच आप नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह और उप राज्‍यपपाल अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन की इजाजत मांगी थी.

गौरतलब है कि विधायक राघव चड्ढा ने जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के घर प्रदर्शन की इजाजत मांगी थी वहीं आप नेता आतिशी उप राज्‍यपाल अनिल बैजल के घर के बाद प्रदर्शन के लिए पत्र लिखा था.

दिल्‍ली पुलिस (Police) ने दोनों नेताओं को इजाजत देने से इनकार करते हुए उनकी मांग को खारिज कर दिया है. इसके पहले भाजपा नेताओं ने जब आम आदमी पार्टी के नेताओं के घर प्रदर्शन की इजाजत मांगी थी तब भी दिल्‍ली पुलिस (Police) ने उसे खारिज कर दिया था.

एनडीएमसी द्वारा कथित तौर पर फंड के दुरुपयोग के खिलाफ राघव चड्ढा ने गृहमंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन की इजाजत मांगी थी. दिल्‍ली पुलिस (Police) ने उनकी मांग को खारिज करते हुए कोरोना का हवाला दिया है.

पुलिस (Police) ने कहा है कि कोविड-19 (Covid-19) के चलते दिल्‍ली में धारा-144 लागू है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेताओं को प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जा सकती.

आम आदमी पार्टी (आप) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उप राज्‍यपाल अनिल बैजल के दिल्‍ली स्थित आवास पर प्रदर्शन की इजाजत नहीं मिली है. आप विधायक राघव चड्ढा ने चिट्ठी लिखकर इसकी इजाजत मांगी थी जिसे दिल्‍ली पुलिस (Police) ने ठुकरा दिया है.