अमिताभ बच्चन की तबियत खराब होने पर टूटा से सदियों पुराना रिवाज, फैंस से कही ये दर्द भारी बात

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज ट्वीट लिख कर बताया कि वो हर संडे को फैंस से मिलने का रिवाज आज नहीं निभा पाएंगे. अमिताभ ने बताया कि उनकी तबियत आज ठीक नहीं और वो दर्द में है.

उन्होंने अपने चाहने वालों से चिंता न करने को कहा.

दिल्ली में बीजेपी को सपोर्ट के लिए एक्टर्स का सम्मलेन

दिल्ली में बीजेपी को सपोर्ट के लिए एक्टर्स का सम्मलेन आयोजित किया गया है. रेसलर खली, एक्टर पूनम ढिल्लों, प्रोड्यूसर बोनी कपूर के अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के और लोग भी सम्मलेन में मौजूद है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इसमें हिस्सा लिया.

आज नहीं आएगा सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट

सीबीएसई की तरफ से बयान में साफ किया गया है कि दसवीं का रिजल्ट आज नहीं आएगा. बयान में कहा गया कि आधिकारिक तरीके से रिजल्ट की तारीख और समय बताएगा.

पुंछ, केरी और कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन

पाकिस्तान ने पुंछ, केरी और कृष्णा घाटी सेक्टर में आज सुबह 11 बजे के आसपास सीजफायर उल्लंघन किया. इन इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से आर्टिलरी शेलिंग और गोलीबारी की गई. भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है.

मुंबई: सिलेंडर ब्लास्ट से बिल्डिंग में लगी आग

मुंबई में अंधेरी के यारी रोड एरिया में सिलेंडर फटने से एक बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर आग लग गई. सरिता बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर लगी आग में एक व्यक्ति घायल हुआ है. दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

मुझ पर हमला मोदी जी के खिलाफ बोलने पर हुआ: सीएम केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद पर हुए हमले का कारण पीएम मोदी के खिलाफ बोलना बताया. केजरीवाल ने कहा कि ये तानाशाही की निशानी है और इससे ये संदेश दिया जा रहा है कि जो मोदी जी के खिलाफ बोलेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. केजरीवाल ने अपनी सुरक्षा को लेकर कहा कि दिल्ली सीएम ही ऐसा सीएम है जिसकी सुरक्षा विपक्ष के हाथ में है.

राजीव गांधी पर पीएम के बयान पर सैम पित्रोदा की टिप्पणी

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा ने प्रधानमंत्री मोदी के राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर निंदा की. “पीएम मोदी ने राहुल गांधी को कहा कि आपके पिता मरते वक्त एक नंबर के करप्ट थे, क्या पीएम को ये कहना चाहिए था?”, पित्रोदा ने कहा.

सीएम केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस शख्स, सुरेश, के खिलाफ IPC की धारा 323 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज हुई है. सुरेश ने 4 मई को एक रोड शो के दौरान केजरीवाल को थप्पड़ मारा था.