अभी – अभी लालू यादव ने किया ये काम, जेल में रहकर…

मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो ने अपने ट्विटर पोस्ट में प्रदेश में बढ़ते क्राइम का डाटा भी पेश किया है. उन्होंने नए साल की शुभकामना देने के बाद 6 जनवरी को ट्विटर पर यह पोस्ट डाला है.

दूसरी ओर, लालू यादव की टिप्पणी पर जेडीयू प्रवक्ता व पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि अपराध पर फुलवरिया में डिबेट कर लें, वे करने को तैयार हैं. लालू प्रसाद, प्रेस बिल लाने वाली पार्टी के साथ गलबहियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपराध पर कम से कम उन्हें बोलने का कोई हक नहीं, जिनकी पार्टी के आइकॉन शहाबुद्दीन, अनंत सिंह और रीतलाल यादव हैं.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। बुधवार को ट्वीट करते हुए राजद सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि बिहार में अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। प्रतिदिन लोग मारे जा रहे हैं। मीडिया में लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं।

बिहार में बढ़ते क्राइम पर आरजेडी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला किया है. इतना ही नहीं, लालू ने अपराध के आंकड़ों को भी गिनाया है.

उन्होंने कहा कि बिहार के अनुकंपाई मुख्यमंत्री सह एडिटर इन चीफ अपनी लाख एडिटिंग के बावजूद अखबारों को रक्त रंजित होने से रोक नहीं पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है. प्रतिदिन सैकड़ों लोग मारे जा रहे हैं.